तो जनाब ऐसा लग रहा है जैसे 3G की शुरुआत करने से पहले जो इन्वेस्टमेंट की गई है उसे ग्राहकों से ही वसूल करना चाहते है | जब से 3G की नीलामी हुई है तब से शायद पब्लिसिटी डिपार्टमेंट को जैसे कंपनी की तरफ से टार्गेट दिया हो की किसी भी तरह कुछ परसेंट रकम इन प्लान्स और स्कीम्स को एक्टिवेट करने से पूरा करना हो |
अगर आप के मेसेग बॉक्स में भी कुछ इसी तरह के sms आ रहे है तो सावधानी से पढियेगा क्योकि होई भी ओपेरटर कोई भी / किसी भी प्रकार की सुविधा मुफ्त में नाही देता भले ही उस मेसेज में FREE! FREE!! FREE !!! लिखा हो , अगर वाकई में कोई सेवा एक्टिवेट करनी है तो आप सीधे Customer Care से बात करेँ और सेवा एक्टिवेट कराये .
अगर गलती से भी किसी नं पर कॉल कर के या समस कर के वो सर्विस एक्टिवेट करते है तो उसकी समय सीमा तक हमें भुगतान करना होता है | जो की १ महिना या फिर १५ दिन या १ हफ्ता इस दौरान हो सकता है |
जहा दुनिया पूरी तरह अपडेट हो चुकी है पर BSNL अभी तक अप टू डेट नहीं हो पाया है |
धन्यवाद !
0 comments:
Post a Comment